Friday, October 4, 2013

TERJEMAHAN SUN RAHA HAI

Song: Sun Raha Hai
Singer: Ankit Tiwari/Shreya Ghoshal
Music: Ankit Tiwari
Lyrics: Sandeep Nath
Cast: Aditya Roy Kapoor, Shraddha Kapoor
Music Label: T-Series
Sun Raha Hai Lyrics


Apne karam ki kar adaayein
Berkati aku dengan doamu

Yaara, Yaaraa... yaara!
Kasihku.. kasihku.. kasihku

Mujhko iraade de
Beri aku pengertianmu

Kasamein de, waade de
Beri aku sumpah dan janji

Meri duaaon ke ishaaron ko sahaare de
Berikan petunjuk untuk doaku ini

Dil ko thikaane de
Beri perlindungan hatiku

Naye bahaane de
Berikan aku alasan-alasan baru

Khaabon ki baarishon ko Mausam ke paimane de
Seperti cuaca berikan perubahan pada curahan hujan mimpiku

Apne karam ki kar adaayein
Berkati aku dengan doamu

Kar de idhar bhi tu nigaahein
Lihatlah aku juga

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Ro raha hun main
Aku menangis

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Kyun ro raha hun main (x2)
Kenapa Aku menangis

Manzilein ruswa hain
Tujuan hilang

Khoya hai raasta
Jalanan sepi

Aaye le jaaye
Datang dan bawalah aku pergi

Itni si iltejaa
Hanya itu permintaanku

Ye meri zamanat hai
Inilah jaminanku

Tu meri amaanat hai haan...
Kau milikku

Apne karam ki kar adaayein
Berkati aku dengan doamu

Kar de idhar bhi tu nigaahein
Lihatlah aku juga

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Ro raha hun main
Aku menangis

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Kyun ro raha hun main
Kenapa Aku menangis

Waqt bhi thehara hai
Waktupun terhenti

Kaise kyun ye huaa
Bagaimana dan mengapa ini terjadi

Kaash tu aise aaye
Berharap kamu datang

Jaise koi duaa
Kamu datang bagaikan sebuah doa

Tu rooh ki raahat hai
Kau ketenangan jiwaku

Tu meri ibaadat hai
Kau kepercayaanku

Apne karam ki kar adaayein
Berkati aku dengan doamu

Kar de idhar bhi tu nigaahein
Lihatlah aku juga

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Ro raha hun main
Aku menangis

Sun raha hai naa tu
Apa kau mendengar?

Kyun ro raha hun main
Kenapa Aku menangis

Yaaraa....
Kasihku

*indah

0 comments:

Post a Comment