Saturday, November 23, 2013

DIALOG FILM KAL HO NAA HO

Naina kaash mein tumhe bataa sakta, mein tumhe kitna chahta hoon
Naina aku berharap bisa mengatakan betapa aku mencintaimu
I love you, I love you very very much naina
Aku sangat sangat mncintaimu naina


mein aankhe band karta hoon to tumhe dekhta hoon
Saat aq menutup mataku, aku melihatmu
aankhe kholta hoon to tumhe dekhna chahta hoon
Saat ku buka mataku, aku begitu lama melihatmu
tum paas nahi hoti to tumhe charo taraf mehsoos karta hoon
Bila kau tak disampingku,aku merasa kau slalu ada
har pal har ghadi har waqt merre naina mere naina ko doondate hain
Setiap detik, setiap menit, sepanjang waktu.. mataku hanya mencari kekasihku Naina
ise pyar kaho paagalpan ya mere dil ki dhadkan
Sebutlah itu cinta, kegilaan atau hanya debaran hatiku
mere liye ek hi baat hai
Semuanya sama bagiku
pyar to bahut log karte hain
Banyak orang memiliki cinta
lekin mere jaisa pyar koi nahi kar sakta
Tapi cintaku terpisah dari mereka
kyonki kisi ke paas tum jo nahi ho
Karena mereka tak memilikinya
mein tumhe bhool nahi sakta naina
Aku tak bs mlupakanmu naina
mein tumhe bhoolna hi nahi chahta
Aku tak ingin melupakanmu
tum meri ho, mein tumhe
zindagi bhar pyar karunga
marte dam tak pyar karunga aur uske baad bhi
Kau milikku ,  aku akan mencintaimy selamanya. Aku mencintaimu sampai mati bahkan setelah itu
Categories:

0 comments:

Post a Comment